‘चंदू चैंपियन’ ने पहले दिन की कमाई से कर दिया सबको हैरान: कमाये इतने करोड़

14 जून को थिएटर्स में धूमधाम से रिलीज़ हुई कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘चंदू चैंपियन‘ ने पहले दिन की कमाई से कर दिया सबको हैरान। कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से किया गया था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका असर बिल्कुल भी नहीं दिखा।

फिल्म ने पहले दिन मात्र 4 करोड़ 40 लाख रुपये का कलेक्शन किया। कार्तिक आर्यन ने फिल्म में मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाया है और उम्मीद की जा रही थी कि इस फिल्म को बड़ा रिस्पॉन्स मिलेगा, मगर ऐसा नहीं हुआ। यहां तक कि टिकट्स सिर्फ 1 रुपये के बेचे जाने के बावजूद, मॉर्निंग शोज में बहुत कम दर्शक पहुंचे। शाम के शोज में थोड़ी ऑक्युपेंसी बढ़ी, लेकिन यह उम्मीद के मुताबिक कलेक्शन नहीं कर पाई।

फिल्म ने भारत में सिर्फ 4 करोड़ 40 लाख रुपये कमाए, जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 7 करोड़ 60 लाख रुपये तक सीमित रहा। अब फिल्म मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर, खासकर शनिवार और रविवार को, इसकी कमाई में इजाफा हो सकता है।

Also Read:  KALKI 2898 AD पर लगा चोरी का आरोप: 10 साल पुराने फुटेज से किया कॉपी ?

वहीं, पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंजा‘ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। मैडॉक फिल्म्स की इस मूवी ने पहले दिन 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और आठ दिनों में कुल 45 करोड़ 75 लाख रुपये कमा लिए हैं। इसका वर्ल्डवाइड कलेक्शन 48 करोड़ 75 लाख रुपये तक पहुंच गया है।

जानवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेस माही‘ भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने इंडिया में पहले दिन 3 करोड़ 75 लाख रुपये की कमाई की थी और 15 दिनों में कुल 33 करोड़ 77 लाख रुपये कमा लिए हैं।

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  दिवाली 2024 में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल: भुलभुलैया 3 से लेकर गेम चेंजर तक, कई बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

Leave a Comment