शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म ‘देवा’ के लिए कर रहे रोजाना 7 घंटे की प्रैक्टिस: एक्शन थ्रिलर से भरपुर होगी ये फिल्म

बॉलीवुड के चहेते अभिनेता शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म ‘देवा‘ को लेकर सुर्खियों में हैं। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे मलयालम सिनेमा के मशहूर निर्देशक रोशन एंड्रीज बना रहे हैं। फिल्म में शाहिद के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं।

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए शाहिद ने एक खास सेल्फ डिफेंस टेक्निक सीखी है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद ‘देवा’ में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं और इस रोल के लिए उन्होंने इजराइली टेक्निक क्रब मागा सीखी है। इस टेक्निक का उपयोग आत्मरक्षा में किया जाता है और इसे सीखने के लिए शाहिद ने रोजाना 7 घंटे प्रैक्टिस की है।

फिल्म की शूटिंग अपने अंतिम चरण में है। अब तक 70% शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू होने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म साल 2025 या 2026 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है।

Also Read:  आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' पर लगी रोक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी तारीफ

शाहिद कपूर अपनी अगली फिल्म ‘देवा’ का फर्स्ट लुक किया जारी

शाहिद कपूर का फर्स्ट लुक पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर जारी किया गया था, जिसमें वह हाथ में गन लिए डैशिंग अंदाज में नजर आए थे। इस लुक ने फैन्स के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया था।

शाहिद पिछले 21 सालों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। उनकी पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’ साल 2003 में रिलीज हुई थी। तब से अब तक उन्होंने अपनी फिल्मों से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। शाहिद की पिछली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’, जिसमें उनके साथ कीर्ति सेनन भी थीं, इस साल फरवरी में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

बॉलीवुड और शाहिद कपूर की इस ताजा खबरों के लिए बने रहें मूवी मसाला के साथ। ऐसी ही एक्सक्लूसिव अपडेट्स के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें।

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  'चंदू चैंपियन' ने पहले दिन की कमाई से कर दिया सबको हैरान: कमाये इतने करोड़

Leave a Comment