अक्षय कुमार की ‘वेलकम टू द जंगल’ ख़तरे में : रिलीज डेट में हुई बदलाव, जानिए वजह

अक्षय कुमार की ‘वेलकम टू द जंगल’ ख़तरे में : बॉलीवुड के वरिष्ठ अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ को लेकर फैंस को धीरे-धीरे अधिक इंतजार करना पड़ सकता है। इस मल्टीस्टारर फिल्म की रिलीज डेट को बदलने का निर्णय फिल्म के निर्माताओं द्वारा लिया गया है।

रिलीज डेट को टाला गया

‘वेलकम टू द जंगल’, जिसमें अक्षय कुमार के साथ 30 से अधिक एक्ट्रेस और एक्टर्स नजर आएंगे, की रिलीज डेट को 2025 में टाल दिया गया है। इस फिल्म की प्रारंभिक रिलीज डेट 2024 के अंत में थी, लेकिन अब उसे एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है।

मुश्किलें बढ़ा रहीं हैं

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के निर्देशक अहम खान चाहते हैं कि उनकी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ और आमिर खान की ‘सितारे जमीं पर’ की रिलीज डेट में कोई संघर्ष न हो। आमिर खान की फिल्म का रिलीज क्रिसमस के मौके पर होने की संभावना है।

Also Read:  BORDER 2 Release date: इस तारिक को रिलीज होगी बॉर्डर 2 ?

कास्टिंग और शूटिंग की समस्याएं

इस फिल्म के निर्माण में बड़ी कास्टिंग की वजह से एक्टर्स की डेटों में भी क्लैश दर्ज हो रहा है, जिसके चलते काम को पूरा करने में देरी हो रही है। इसे ‘ग्रैंड स्केल’ पर बनाया जा रहा है, लेकिन अभी तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है।

फिल्म में जाने वाले कलाकार

‘वेलकम टू द जंगल’ में अक्षय कुमार के साथ अरशद वारसी, रवीना टंडन, परेश रावल, सुनील शेट्टी, राजपाल यादव, यशपाल शर्मा, जॉनी लीवर, मुकेश तिवारी, और जाकिर हुसैन जैसे दिग्गज अभिनेता नजर आएंगे। साथ ही, फिल्म में लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीस, दिशा पाटनी, शारिब हाशमी, राहुल देव, और अन्य कलाकार भी शामिल होंगे।इस समय फिल्म की अगली रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसकी सम्पूर्णता के बाद इसका ऐलान किया जाएगा। फिल्म के निर्माता और निर्देशक इस वक्त काम पूरा करने में जुटे हुए हैं और फैंस से इंतजार के लिए धैर्य बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

Also Read:  आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म 'महाराज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज

Social Links

Leave a Comment