KALKI 2898 Advance booking: विदेशी धरती पर तोड़े एडवांस बुकिंग के रिकॉर्ड

KALKI 2898 Advance booking: प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कल्कि 2898 AD‘ के प्रति दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। फिल्म के दो ट्रेलर्स ने ही दर्शकों के बीच धूम मचा दी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े इस बात का प्रमाण हैं कि इस फिल्म के प्रति लोगों में कितना क्रेज है।

विदेशों में धमाकेदार एडवांस बुकिंग

प्रभास की इस फिल्म को लेकर सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त हाइप है। अमेरिका और नॉर्थ अमेरिका में ‘कल्कि 2898 AD’ की एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड तोड़ रही है। वेंकी बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्थ अमेरिका में अब तक 1.95 मिलियन डॉलर (लगभग ₹15.9 करोड़) की टिकटें बिक चुकी हैं। उम्मीद है कि 22 और 23 जून तक यह आंकड़ा 2 मिलियन डॉलर को पार कर जाएगा।

KALKI 2898 Advance booking: ‘RRR’ को पछाड़ा

कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, ‘कल्कि 2898 AD’ ने एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ को भी एडवांस बुकिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है। ‘आरआरआर’ की यूएसए में एडवांस बुकिंग 1.77 मिलियन डॉलर थी, जबकि ‘कल्कि 2898 AD’ की एडवांस बुकिंग 2 मिलियन डॉलर तक पहुंच चुकी है। हालांकि, टिकटों की संख्या के मामले में ‘आरआरआर’ अभी भी आगे है। ‘आरआरआर’ की 61,000 टिकटें बिकी थीं, जबकि ‘कल्कि 2898 AD’ की अब तक 58,000 टिकटें बिकी हैं।

Also Read:  Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की आयी खबरें, भाई Luv Sinha ने ये क्या कह दिया ?

ट्रेड एक्सपर्ट की राय

ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि यदि ‘कल्कि 2898 AD’ का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा, तो यह अकेले नॉर्थ अमेरिका में ही करीब 10 मिलियन डॉलर (लगभग ₹84 करोड़) कमा सकती है। ‘RRR’ को छोड़कर आज तक किसी भी भारतीय फिल्म ने विदेशी धरती पर इतने ज्यादा पैसे नहीं कमाए हैं।

भारत में भी एडवांस बुकिंग की उम्मीद

भारत में अभी ‘कल्कि 2898 AD’ की एडवांस बुकिंग शुरू नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर्स की लोकप्रियता को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यहां भी एडवांस बुकिंग के आंकड़े करोड़ों को छू सकते हैं।

‘कल्कि 2898 AD’ 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है। लल्लनटॉप सिनेमा आपसे जानना चाहता है कि आप इस फिल्म के लिए कितने उत्साहित हैं। अपने विचार कमेंट करके जरूर बताएं।

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  Kill Movie Trailer: Bollywood ने आज तक ऐसा एक्शन नहीं देखा

Leave a Comment