Kill Movie Trailer: Bollywood ने आज तक ऐसा एक्शन नहीं देखा

Kill Movie Trailer: Kill फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म 2024 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। 5 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में Lakshya Lalwani, Raghav Juyal, और Tanya Maniktala हैं। फिल्म को Karan Johar, Guneet Monga Kapoor, Apoorva Mehta, और Achin Jain द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। ये फिल्म Dharma Productions और Sikhya Entertainment के बैनर तले बनाई गई है।

Lakshya और Tanya की प्रेम कहानी

फिल्म की कहानी एक सैनिक Amrit (Lakshya) पर आधारित है, जो अपनी गर्लफ्रेंड Tulika (Tanya Maniktala) को एक ट्रेन में प्रपोज करता है। लेकिन उनके रोमैंटिक पल में खलल डालने के लिए बदमाश आते हैं, और तभी असली मस्ती शुरू होती है जब Raghav Juyal, जो विलेन की भूमिका में हैं, एंट्री करते हैं।

फिल्म के एक्शन सीन

Kill Movie Trailer को देखने के बाद फैंस का कहना है कि Bollywood ने आज तक ऐसा एक्शन नहीं देखा है। फिल्म में दिखाए गए एक्शन सीन्स के पीछे साउथ कोरियन एक्शन कोरियोग्राफर Se-Yeong Oh का हाथ है। फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर काफी उत्साहित हैं और इसके गोर एक्शन सीन्स की तारीफ कर रहे हैं।

Also Read:  पंचायत के 'दामाद' ने सैफ-करीना की शादी में धोए थे बर्तन: रो पड़े थे उस दिन
अभिनेताभूमिका
Lakshya LalwaniAmrit
Raghav Juyalविलेन
Tanya ManiktalaTulika

फैंस की प्रतिक्रियाएं

ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। एक यूजर ने लिखा, “कभी भी किसी फिल्म में ऐसे एक्शन नहीं देखे!!!! यह अगला लेवल होगा!!!!”

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, “एक नई और धमाकेदार एक्शन से भरी फिल्म। थिएटर में देखने के लिए बेताब हूं।”

फैंस ने ट्रेलर को देखकर अपनी उत्सुकता जाहिर की। फिल्म का प्रीमियर पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में हुआ था। इंस्टाग्राम पर फिल्म के ऑफिशियल पेज ने ट्रेलर शेयर किया और लिखा, “Once upon a bloody time…#KILLTrailer out now – लिंक इन बायो!”

आप भी इस फिल्म का ट्रेलर देख सकते हैं यहां

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  मिर्जापुर 3 का धमाकेदार ट्रेलर: पंकज त्रिपाठी की 10 सेकंड की एंट्री ने मचाई धूम

Leave a Comment