नो एंट्री 2 की कास्टिंग पक्की: नजर आएंगी 10 एक्ट्रेसेस

साल 2005 में आई सुपरहिट कॉमेडी-ड्रामा फिल्म “नो एंट्री” के सीक्वल की चर्चा ने एक बार फिर से नो एंट्री 2 की कास्टिंग को लेकर सुर्खियों में जगह बना ली है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान जैसे बड़े सितारों के साथ दर्शकों का दिल जीता था। अब मेकर्स इसके सीक्वल “नो एंट्री 2” की तैयारी में जुट गए हैं, जिसमें नए जमाने के एक्टर्स वरुण धवन, दिलजीत दोसांज और अर्जुन कपूर को कास्ट किया जा रहा है।

6 से 8 महीने में काम शुरू होगा

फरदीन खान, जो पहली फिल्म में अहम भूमिका में थे, ने नए एक्टर्स को एक स्पष्ट संदेश दिया है। हाल ही में उन्होंने zoom.com के साथ बातचीत में कहा, “नो एंट्री को लेकर कई दिनों से बातें चल रही हैं। मुझे लगता है कि हम साल 2014-15 से इस पर चर्चा कर रहे हैं। मैं सलमान और बोनी कपूर के टच में हूं और सुन रहा हूं कि 6 महीने या 8 महीने में काम शुरू होगा।”

Also Read:  बॉलीवुड की 6 प्रसिद्ध फिल्में जो प्रसिद्ध उपन्यासों पर आधारित हैं: इन्हें मिस ना करें

उन्होंने आगे कहा, “इस फिल्म के किरदार को इतना प्यार मिला है कि हम सभी सीक्वल में काम करने के लिए उत्साहित हैं। अनीस बज्मी ने कमाल की स्क्रिप्ट लिखी है। जब मैंने इसे सुना, तो हंसते-हंसते लोटपोट हो गया। हां, मुझे अफसोस है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहूंगा, मगर ठीक है, कभी-कभी ऐसा होता है।”

वरुण धवन, दिलजीत दोसांज और अर्जुन कपूर का डबल रोल होगा।

फरदीन खान ने नए एक्टर्स को सलाह देते हुए कहा, “बस इसे बेकार तरीके से ना बनाएं, वरना मैं और अपसेट हो जाऊंगा।” उन्होंने बोनी कपूर और नई कास्टिंग टीम को बधाई दी और उम्मीद जताई कि यह फ्रेंचाइजी सफल होगी।

मेकर्स का प्लान है कि ओरिजिनल फिल्म के 20 साल पूरे होने पर सीक्वल को रिलीज किया जाए। इसी वजह से फिल्म अगले साल सिनेमा घरों में दस्तक दे सकती है। बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक, “नो एंट्री 2” में वरुण धवन, दिलजीत दोसांज और अर्जुन कपूर का डबल रोल होगा।

Also Read:  सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व घर पर अब अदा शर्मा का कब्जा

नो एंट्री 2 की कास्टिंग: 10 एक्ट्रेसेस को किया जाएगा कास्ट

कास्टिंग की बात करें तो, कुछ महीने पहले खबर आई थी कि फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस को कास्ट किया जाएगा, जिसमें कृति सैनन, कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी और रश्मिका मंदाना के नाम शामिल हैं। लेकिन स्क्रिप्ट में काफी बदलाव हो चुके हैं, इसलिए अनीस बज्मी फिर से एक्ट्रेसेस की कास्टिंग पर विचार कर रहे हैं। इस साल के आखिर तक कास्टिंग पूरी हो जाएगी और अगले साल से शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है।

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर भीड़ का हमला: आखिर क्यों भड़की भीड़ ?

Leave a Comment