Panchayat 3 Actress: कौन है Sachiv Ji की Rinki aka Sanvika? जाने Actress के बारे में अनसुनी बातें!

Panchayat 3 Actress: वेब सीरीज Panchayat 3 में कई ऐसे किरदार हैं जो आपका ध्यान अपनी ओर खींचे रखते हैं, लेकिन इन सबके बीच एक किरदार ऐसा है जो सबसे अलग है और सबका ध्यान अपनी ओर खींचता है। वह किरदार है रिंकी, जो सचिव जी का लव एंगल भी है। शो में उनकी कहानी बेहद मनोरंजक है।

पहले सीजन में उनका नाम ही लिया गया था। दूसरे सीजन में उनका किरदार और भी चर्चित हो गया। और तीसरे सीजन में रिंकी और किश्चिव जी की प्रेम कहानी देखने को मिलती है, जिसे रिंकी और सचिव जी ने बखूबी निभाया है। आज के इस तेज-तर्रार और हाईटेक युग में अगर कोई ऐसा शो है जो प्रेम को इतनी सरलता से दिखा सकता है तो वो है पंचायत।

Panchayat 3 Actress: अभिनेत्री बनने की नहीं थी ख्वाहिश

रिंकी या असल जिंदगी में सान्विका का जन्म 8 जनवरी 1990 को मध्य प्रदेश के जबलपुर में हुआ था। आपको जानकर हैरानी होगी कि सान्विका कभी भी अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश नहीं रखती थी। वह घर से यह कहकर निकली थी कि वह नौकरी के लिए इंटरव्यू देने बैंगलोर जा रही है। लेकिन इसके बजाय वह मुंबई आ गई।

मुंबई में उनके दोस्त उनकी मदद के लिए आगे आए और यहीं से उनके करियर की उड़ान शुरू हुई। उन्होंने रवि दुबे की फिल्म लाखों में एक में एडवोकेट रोल की भूमिका निभाई और अपने किरदार के लिए खूब तारीफें बटोरीं। हालांकि, रिंकी के किरदार ने जो आकर्षण और मस्ती पर्दे पर लाई, वह कहीं और नहीं मिल सकती। सान्विका को अब हर कोई रिंकी के नाम से जानता है।

Also Read:  BORDER 2 Release date: इस तारिक को रिलीज होगी बॉर्डर 2 ?

गौरतलब है कि कुछ इंटरव्यू में सान्विका ने कहा था कि वह कभी भी अपने अभिनय करियर के ज़रिए अपनी निजी ज़िंदगी को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सान्विका को हमारी प्यारी रिंकी बनना था। अब बात करते हैं पंचायत में उनके किरदार की।

रिंकी का आकर्षण, बुद्धि और मासूमियत उनके किरदार को वाकई अलग बनाती है। उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। शो पंचायत में उनकी भूमिका अविस्मरणीय है।

Also Read: अनंत और राधिका की दूसरी pre wedding इटली में

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  पंचायत के 'दामाद' ने सैफ-करीना की शादी में धोए थे बर्तन: रो पड़े थे उस दिन

Leave a Comment