पंचायत के ‘दामाद’ ने सैफ-करीना की शादी में धोए थे बर्तन: रो पड़े थे उस दिन

सैफ अली खान और करीना कपूर की शाही शादी में वेटर के तौर पर काम करने वाले अभिनेता आसिफ खान ने अपने संघर्ष और सफलता की कहानी साझा की है। आसिफ, जिन्होंने अब ‘पंचायत‘ वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया है, ने बताया कि वह किस तरह इस मुकाम तक पहुंचे।

आसिफ ने ABP UNCUT को दिए इंटरव्यू में अपने शुरुआती दिनों के संघर्षों पर चर्चा की। मुंबई में अपने पहले कदम रखते ही उन्होंने होटल में वेटर और बर्तन धोने का काम शुरू किया। किस्मत ने उन्हें उस होटल में काम करने का मौका दिया, जहां 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी हुई थी।

पंचायत के ‘दामाद’ ने सैफ-करीना की शादी में धोए थे बर्तन: रो पड़े थे उस दिन

आसिफ ने बताया कि उन्होंने अपने मैनेजर से सैफ और करीना से मिलने की अनुमति मांगी थी, लेकिन उन्हें साफ इनकार कर दिया गया। इस घटना ने उन्हें बहुत दुखी किया और वह उस दिन रो पड़े थे। उनके मैनेजर ने उन्हें यह कहकर और निराश कर दिया कि वह न तो दिखने में अच्छे हैं और न ही उनकी बॉडी अच्छी है, इसलिए उन्हें कोई भी फिल्म में कास्ट नहीं करेगा।

Also Read:  KALKI 2898AD Movie Review: भारत की सबसे महंगी फिल्म का detailed रिव्यू

इस घटना ने आसिफ को और मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बॉलीवुड में जाने के लिए कई तरह की ट्रेनिंग ली। लगभग एक महीने बाद, उन्हें एक कास्टिंग एजेंसी से मिलने का मौका मिला, जिसने उन्हें अपनी एक्टिंग पर ध्यान देने के लिए कहा। इसके बाद वह राजस्थान लौट गए और जयपुर के एक थिएटर ग्रुप से जुड़ गए।

छोटे रोल से बड़ी पहचान तक

छह साल के बाद, आसिफ मुंबई वापस आए और अपने करियर की शुरुआत कास्टिंग असिस्टेंट के तौर पर की। उन्होंने सलमान खान की “रेडी” और ऋतिक रोशन की “अग्निपथ” जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए। इसके अलावा, अक्षय कुमार की “टॉयलेट: एक प्रेम कथा” और अर्जुन कपूर की “इंडियाज मोस्ट वांटेड” में भी नजर आए।

‘पंचायत’ से मिली असली पहचान

हालांकि, आसिफ को असली पहचान वेब सीरीज ‘पंचायत‘ से मिली। उनके दामाद जी वाले रोल को दर्शकों ने खूब सराहा और उनके बोले डायलॉग्स आम जिंदगी का हिस्सा बन गए।

Also Read:  नो एंट्री 2 की कास्टिंग पक्की: नजर आएंगी 10 एक्ट्रेसेस

आसिफ खान की कहानी हर उस व्यक्ति के लिए प्रेरणा है जो सपनों को साकार करने के लिए संघर्षरत है। उनके सफर ने साबित कर दिया कि कड़ी मेहनत और समर्पण से कुछ भी हासिल किया जा सकता है।

Social Links

Leave a Comment