‘हीरामंडी’ की इस एक्ट्रेस के दीवाने हुए ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक

‘हीरामंडी’ की इस एक्ट्रेस के दीवाने हुए ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक : ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ मनीषा कोइराला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।इसके पीछे कारण यह है कि मनीषा कोइराला ब्रिटेन और नेपाल के बीच मैत्री संधि की एक वर्ष की सालगिरह मनाने के लिए ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के आवास पर गई थीं।

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘यूनाइटेड किंगडम और नेपाल के बीच संबंधों और मैत्री संधि के एक साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए 1 डाउनिंग स्ट्रीट में आमंत्रित होना सम्मान की बात थी। प्रधानमंत्री ऋषि सुनक को हमारे देश के बारे में इतने प्यार से बोलते हुए सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई…’

बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री

उन्होंने यह भी बताया कि कार्यक्रम में मौजूद ज्यादातर मेहमानों ने उनकी सीरीज ‘हीरामंडी’ देखी थी।मनीषा कोइराला ब्लैक सिल्क साड़ी और मैचिंग टर्टल नेक ब्लाउज़ में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन इयररिंग्स और स्लीक्ड-बैक हेयर के साथ पूरा किया।उल्लेखनीय है कि मनीषा कोइराला बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।उनकी फिल्म ‘हीरामंडी’ में इंडस्ट्री की कई अन्य प्रसिद्ध अभिनेत्रियां शामिल थीं।

Also Read:  KALKI 2898AD Movie Review: भारत की सबसे महंगी फिल्म का detailed रिव्यू
Social Links

Leave a Comment