सबा आज़ाद ने किया खुलासा: ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप के चलते ढाई साल से काम नहीं मिला

बॉलीवुड में अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जानी जाने वाली सबा आज़ाद इन दिनों सुर्खियों में हैं। एक्टर, सिंगर और वॉइस ओवर आर्टिस्ट सबा, रिपोर्ट्स के अनुसार, सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में सबा ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि इस रिश्ते की वजह से उन्हें पिछले ढाई साल से काम नहीं मिल रहा है।

वॉइस ओवर करियर में आई रुकावट

सबा ने बताया कि वह पिछले 15 सालों से वॉइस ओवर आर्टिस्ट के रूप में काम कर रही हैं और 200 से ज्यादा विज्ञापन फिल्मों में अपनी आवाज दे चुकी हैं। लेकिन अचानक, ढाई साल पहले, उन्हें वॉइस ओवर के लिए कोई काम मिलना बंद हो गया।

निर्देशक ने खोला राज़

सबा ने बताया कि एक महीने पहले तक उन्हें इस स्थिति का कारण नहीं पता था। फिर एक दिन उन्होंने एक निर्देशक से बात की, जिनके साथ वह अक्सर काम करती थीं। निर्देशक ने उन्हें बताया कि इंडस्ट्री में लोग मानते हैं कि ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में होने के बाद, वह वॉइस ओवर का काम नहीं करना चाहेंगी।

Also Read:  साथ दिखेगी Kabir Singh और Animal की जोड़ी ? जानिए क्या है संदीप रेड्डी वांगा का सपना

सबा ने इस सोच पर गहरा असंतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “क्या हम अभी भी उसी अंधेरे युग में जी रहे हैं जहां माना जाता है कि अगर कोई महिला किसी सफल व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में है, तो उसे अपने खर्चे उठाने या अपने करियर पर गर्व करने की जरूरत नहीं है?”

करियर का नुकसान

सबा ने कहा कि यह सोच न केवल पुरानी है, बल्कि इसके कारण उन्होंने अपने पसंदीदा करियर को खो दिया है। उन्होंने साफ किया कि उन्होंने काम करना नहीं छोड़ा और सभी एड फिल्म निर्माताओं से आग्रह किया कि वे अपनी पुरानी धारणाओं को छोड़कर उन्हें वॉइस ओवर काम दें।

थिएटर और फिल्मों से जुड़ीं

सबा का थिएटर से गहरा नाता है। वह प्रसिद्ध नाटककार सफदर हाशमी की भतीजी हैं और उनके थिएटर ग्रुप ‘जन नाट्य मंच’ के कई नाटकों में हिस्सा ले चुकी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी‘ से की थी और इसके बाद ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे‘, ‘लेडीज़ रूम‘, ‘फील्स लाइक इश्क‘, और ‘रॉकेट बॉयज‘ जैसी वेब शोज़ में भी काम किया।

Also Read:  सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व घर पर अब अदा शर्मा का कब्जा

आने वाली फिल्म

सबा जल्द ही अनुराग कश्यप की एक अनाम फिल्म में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट में स्पष्ट किया कि वह अब भी वॉइस ओवर का काम कर रही हैं और एड फिल्म निर्माताओं से आग्रह किया कि वे उन्हें दोबारा काम दें।

सबा आज़ाद का यह खुलासा इंडस्ट्री में महिलाओं के प्रति दृष्टिकोण पर एक गंभीर सवाल खड़ा करता है। क्या वाकई में हम इतनी आगे बढ़ चुके हैं कि महिलाओं को उनके रिश्तों की बजाय उनके काम के आधार पर आंका जाए?

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' पर लगी रोक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी तारीफ

Leave a Comment