शाहरुख खान के बाद अब सलमान खान बनाएंगे एटली के साथ फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर‘ की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें सलमान एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान एक नकारात्मक किरदार निभाएंगे। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर ए.आर. मुरुगदास कर रहे हैं।

शाहरुख खान के बाद अब सलमान खान बनाएंगे एटली के साथ फिल्म

सलमान खान के फैन्स के लिए एक और बड़ी खबर यह है कि कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रसिद्ध निर्देशक एटली ने सलमान को एक नई फिल्म का ऑफर दिया है। सलमान ने इस फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। पहले एटली ने अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन कुछ कारणों से अल्लू अर्जुन इस प्रोजेक्ट से हट गए।

अब खबरें आ रही हैं कि एटली ने सलमान खान को दो हीरो वाली फिल्म ऑफर की है, जिसमें सलमान के साथ रणवीर सिंह का नाम सबसे आगे चल रहा है। हालांकि, अभी तक सलमान ने इस फिल्म को साइन नहीं किया है, और बातचीत जारी है।

Also Read:  आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' पर लगी रोक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी तारीफ

सन पिक्चर्स करेगी प्रोड्यूस

यह फिल्म बड़े स्तर पर बनने वाली है और इसे साउथ की सबसे बड़ी प्रोडक्शन कंपनियों में से एक, सन पिक्चर्स प्रोड्यूस करेगी। सन पिक्चर्स ने रजनीकांत की ‘रोबोट‘, ‘जेलर‘ और थलापति विजय की ‘सर्कार‘ और ‘बीस्ट‘ जैसी सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस और डिस्ट्रीब्यूट किया है।

जवान‘ की रिलीज के बाद, एटली ने कहा था कि वह थलापति विजय और शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं। लेकिन थलापति विजय के फिल्मों और एक्टिंग से सन्यास की घोषणा के बाद, अब एटली वही फिल्म सलमान के साथ बनाने की योजना बना रहे हैं। इस फिल्म के दूसरे एक्टर का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।

अगर सलमान खान एटली की इस फिल्म में काम करने को तैयार हो जाते हैं, तो यह अपने आप में एक ऐतिहासिक घटना होगी। अपने 35 साल लंबे करियर में, सलमान पहली बार लगातार तीन साउथ इंडियन डायरेक्टर्स के साथ काम करेंगे। फिलहाल सलमान ‘सिकंदर’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद वह एटली की फिल्म शुरू कर सकते हैं और फिर विष्णुवर्धन की फिल्म ‘द बुल‘ में काम कर सकते हैं। हालांकि, ‘द बुल’ को लेकर मामला अभी फंसा हुआ है।

Also Read:  दिवाली 2024 में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा धमाल: भुलभुलैया 3 से लेकर गेम चेंजर तक, कई बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

सलमान के साथ रश्मिका मंदाना आएंगी नजर

‘सिकंदर’ में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और यह सलमान, साजिद और मुरुगदास के करियर की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है। ‘सिकंदर’ की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो में शुरू हो चुकी है और यहां कुछ एक्शन सीन की शूटिंग के बाद, मेकर्स पुर्तगाल समेत यूरोप के कई देशों में भी शूटिंग करेंगे। ‘सिकंदर’ 2025 में ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  बॉलीवुड की 6 प्रसिद्ध फिल्में जो प्रसिद्ध उपन्यासों पर आधारित हैं: इन्हें मिस ना करें

Leave a Comment