Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की आयी खबरें, भाई Luv Sinha ने ये क्या कह दिया ?

बॉलीवुड अदाकारा Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की चर्चाएं तेजी से फैल रही हैं। रिपोर्ट्स का मानना है कि यह जोड़ी 23 जून को शादी करने का प्लान बना रही है। सोनाक्षी और ज़ाहिर ने अब तक इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक यह अफवाहें सच हैं।
‘Sonakshi Sinha’ के भाई Luv Sinha से इसके बारे में जानने के लिए जब E Times पहुँची, तो Sonakshi के भाई ने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा, ‘मेरा इसमें कोई संभंध नहीं है।’

परिवार की प्रतिक्रिया:

Sonakshi Sinha के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक बयान दिया की उन्हें अपनी बेटी की शादी के बारे में वही जानकारी है जो मीडिया में लिखी गई है। वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि आजकल के बच्चे अपने माता-पिता से किसी भी चीज की अनुमति नहीं मांगते, वे बस सूचित करते हैं और वह पूनम सिन्हा के साथ अपनी बेटी से उसकी शादी के बारे में बताने का इंतजार कर रहे हैं।

Also Read:  Kill Movie Trailer: Bollywood ने आज तक ऐसा एक्शन नहीं देखा

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी: अफवाहों की पुष्टि

कुछ समय पहले Sonakshi Sinha Kapil Sharma शो पर आई थीं, जहां उन्होंने इच्छुक होने का स्वीकार न किया था, बल्कि उत्साही थीं जल्दी-जल्दी शादी करने के लिए। Sonakshi और Zaheer कई सालों से संबंध में हैं और हालिया रिपोर्ट भी दावा करती है कि जोड़ा एक साल से एक साथ रह रहा है।

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' पर लगी रोक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी तारीफ

Leave a Comment