सनी देओल का नया प्रोजेक्ट: SDGM – बॉर्डर 2 के बाद साउथ के निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी के साथ नई एक्शन फिल्म की घोषणा

सनी देओल का नया प्रोजेक्ट: SDGM – बीते दिनों सनी देओल ने बॉर्डर 2 की घोषणा करके सनसनी मचा दी थी, जिसे मेकर्स ने भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म बताया था। अब सनी ने एक और बड़ी घोषणा की है, जिसे वो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म कह रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में सनी साउथ के मशहूर फिल्ममेकर गोपीचंद मलिनेनी के साथ काम करेंगे। आइए जानते हैं इस धमाकेदार प्रोजेक्ट के बारे में।

सनी देओल का नया प्रोजेक्ट: SDGM

सनी देओल का यह साल बेहद व्यस्त रहने वाला है। बॉर्डर 2 और लाहौर 1947 जैसी बड़ी फिल्मों के बाद अब सनी ने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसे फिलहाल SDGM कहा जा रहा है। इस फिल्म का नाम सनी देओल और गोपीचंद मलिनेनी के नामों से मिलकर बनाया गया है। गोपीचंद मलिनेनी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक हैं, जिन्होंने वीरा सिम्हा रेड्डी और क्रैक जैसी हिट फिल्में दी हैं।

लाहौर 1947 और मलयालम रिमेक ‘सूर्या’

सनी देओल फिलहाल राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्म लाहौर 1947 में काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह एक मलयालम फिल्म ‘जोसेफ’ के रिमेक पर भी काम कर रहे हैं, जिसे ‘सूर्या’ नाम दिया गया है। इस फिल्म का काम 2022 में शुरू हुआ था, लेकिन कुछ कारणों से यह प्रोजेक्ट टलता रहा।

Also Read:  आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म 'महाराज' पर लगी रोक: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की थी तारीफ

सनी देओल का नया प्रोजेक्ट: SDGM : सनी और गोपीचंद का धमाकेदार कॉम्बिनेशन

सनी देओल ने इस फिल्म की घोषणा करते हुए कहा, “मैं देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की राह पर हूं। जल्द ही शूटिंग शुरू होगी।” इस फिल्म में सनी के साथ संयमी खैर और रेजीना कैसेंड्रा जैसी टैलेंटेड एक्ट्रेसेज भी नजर आएंगी। फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

गदर 2 की सफलता और बॉर्डर 2 से उम्मीदें

सनी देओल की गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की, लेकिन समीक्षाओं में उतनी तारीफ नहीं मिल पाई। कहा गया कि गदर 2 में पहली फिल्म की लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश की गई थी। फिर भी, फिल्म ने करीब 90 करोड़ रुपये का कारोबार किया। अब दर्शकों को सनी की बॉर्डर 2 से भी बहुत उम्मीदें हैं, लेकिन उम्मीद है कि इसका ट्रीटमेंट गदर 2 जैसा न हो।

Social Links
Latest posts by Aman Kumar (see all)
Also Read:  कियारा आडवाणी की टॉप 5 ब्लॉकबस्टर फिल्में जो आपको जरूर देखनी चाहिए

Leave a Comment