खिलखिलायी YAMI GAUTAM के घर खुशियाँ ,जाने पूरी खबर

प्रसिद्ध निर्देशक आदित्य धर और प्रशंसित अभिनेता यामी गौतम, जिन्होंने हाल ही में जून 2021 में एक अंतरंग विवाह समारोह में प्रतिज्ञाएँ लीं, को एक अनमोल उपहार – एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है, खिलखिलायी YAMI GAUTAM के घर खुशियाँ

आर्टिकल 370 जैसी फिल्मों में अपनी साझेदारी के लिए जाने जाने वाले इस जोड़े ने वेदाविद नामक अपनी खुशियों के बंडल के आगमन की खुशी-खुशी घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। यामी ने अक्षय तृतीया (10 मई) के शुभ दिन पर अपने बेटे को जन्म दिया। साथी अभिनेता रणवीर सिंह ने तुरंत नए माता-पिता के लिए प्रचुर प्यार व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी।

बेटे का नाम रखा वेदविद्

भारतीय पौराणिक कथाओं से प्रेरित एक मनोरम छवि के साथ, जोड़े ने माता-पिता बनने की खूबसूरत यात्रा शुरू करते हुए अपनी प्रत्याशा और उत्साह साझा किया। उन्होंने आशा और विश्वास व्यक्त किया कि उनका बेटा बड़ा होकर न केवल उनके परिवार के लिए बल्कि उनके प्यारे देश के लिए भी बहुत गर्व का स्रोत बनेगा।

Also Read:  अक्षय कुमार की 'वेलकम टू द जंगल' ख़तरे में : रिलीज डेट में हुई बदलाव, जानिए वजह

हार्दिक संदेश में लिखा था, ‘यह बहुत खुशी की बात है कि हम अपने प्यारे बेटे वेदविद् के आगमन की घोषणा करते हैं, जिन्होंने अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर हमारे जीवन में प्रवेश किया। हम आप सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करते हैं कि आप उन्हें अपना आशीर्वाद और प्यार प्रदान करें।’ खिलखिलायी YAMI GAUTAM के घर खुशियाँ

कोविड के दौरन हुई थी शादी

यामी और आदित्य ने कोविड-19 महामारी के चुनौतीपूर्ण समय के दौरान हिमाचल प्रदेश के मंडी में अपनी शादी की शपथ ली। कई लोगों को चौंकाते हुए, जोड़े ने अपनी शादी को निजी रखने का फैसला किया, जिसमें केवल 20 मेहमान शामिल हुए। यामी ने बताया कि गोपनीयता बनाए रखने का उनका फैसला उनकी सादगी और संयमित स्वभाव को दर्शाता है। वे परिस्थितियों की परवाह किए बिना सही समय पर अपने खास दिन को दुनिया के साथ साझा करना चाहते थे। उन्होंने पुष्टि की कि महामारी के बिना भी, उनकी शादी वैसी ही रहती, बाहरी कारकों से अप्रभावित।

Also Read:  आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म 'महाराज' नेटफ्लिक्स पर रिलीज

दंपत्ति ने अपने बेटे का नाम वेदविद रखा है, जिसने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है और अब वे इसका अर्थ जानने के लिए उत्सुक हैं। विजडमलिब के अनुसार, यह संस्कृत नाम किसी ऐसे व्यक्ति को दर्शाता है जो वेदों – प्राचीन हिंदू शास्त्रों में पारंगत है।

Social Links

Leave a Comment