laapata ladies की माई पहुंची कांस फिल्म फेस्टिवल

laapata ladies की माई पहुंची कांस फिल्म फेस्टिवल ।प्रसिद्ध अभिनेत्री छाया कदम, जिन्हें लापता लेडीज़ मंजू माई के नाम से भी जाना जाता है । अपनी दिवंगत मां को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए, छाया ने अपनी मां की प्रिय साड़ी और नाक की अंगूठी पहनी, जो उनके अटूट बंधन का प्रतीक थी।

छाया ने इंस्टाग्राम पर इस महत्वपूर्ण अवसर के बारे में अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने सुरम्य फ्रेंच रिवेरा से कई मनमोहक तस्वीरें साझा कीं और मराठी में अपने दिल की बात बताते हुए कहा, “माँ, मैंने एक साथ यात्रा करने का हमारा सपना पूरा नहीं किया होगा, लेकिन मुझे इस बात का संतोष है कि मैं आपकी प्यारी साड़ी और नाक की अंगूठी लेकर आई हूं।” कान्स की इस अविश्वसनीय यात्रा में मैं वास्तव में चाहता हूं कि आप इस मील के पत्थर को देखने के लिए यहां हों, मैं आपसे प्यार करता हूं और आपको बहुत याद करता हूं।”

Also Read:  नो एंट्री 2 की कास्टिंग पक्की: नजर आएंगी 10 एक्ट्रेसेस

महान संगीतकार एआर रहमान हुई मुलाक़ात

छाया के कान्स अनुभव का एक मुख्य आकर्षण महान संगीतकार एआर रहमान से मुलाकात थी। उन्होंने ऑस्कर विजेता कलाकार के साथ अविस्मरणीय 30 मिनट बिताने, फ्रांस की मनमोहक सड़कों पर घूमने और एक प्यारी सेल्फी के साथ अपनी मुलाकात का समापन करने की अपनी खुशी का वर्णन किया। इस जादुई क्षण को दर्शाते हुए, छाया ने फिल्म रोजा से रहमान के प्रतिष्ठित गीत ये हसीन वादियां के बोल जोड़े, ‘इन बहारों में, दिल की कली खिल गई, मुझको तुम जो मिले, हर खुशी मिल गई। laapata ladies की माई पहुंची कांस फिल्म फेस्टिवल

भारतीय फिल्म उद्योग के लिए भी गर्व

कान्स में छाया की उपस्थिति न केवल व्यक्तिगत विजय थी बल्कि भारतीय फिल्म उद्योग के लिए भी गर्व का क्षण था। उन्होंने प्रतिभाशाली पायल कपाड़िया द्वारा निर्देशित मलयालम फिल्म ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट का प्रतिनिधित्व किया। यह इंडो-फ़्रेंच प्रोडक्शन पिछले तीन दशकों में कान्स में मुख्य श्रेणी, पाल्मे डी’ओर में पहली भारतीय प्रविष्टि बन गई। यह फिल्म एक नर्स प्रभा की दिलचस्प कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने अलग हो चुके पति से एक अप्रत्याशित उपहार प्राप्त करने के बाद अपने जीवन में उथल-पुथल का अनुभव करती है।

Also Read:  BORDER 2 Release date: इस तारिक को रिलीज होगी बॉर्डर 2 ?

जैसा कि हम बेसब्री से ऑल वी इमेजिन ऐज़ लाइट की रिलीज और छाया कदम की आगे आने वाली सफलताओं का इंतजार कर रहे हैं, हम दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को लुभाने और अपनी मां की विरासत को अनुग्रह और गर्व के साथ आगे बढ़ाने के लिए उनकी सराहना करते हैं।

Satyam Singh
Latest posts by Satyam Singh (see all)
Also Read:  Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal की शादी की आयी खबरें, भाई Luv Sinha ने ये क्या कह दिया ?

Leave a Comment